विजय में अहंकार और पराजय में निराश नहीं होते हम, भाजपा

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे के शुरुआती रुझान आते ही एक पोस्टर सामने आया है| जिसमे रुझानों में लगभग हर सीट पर आम आदमी पार्टी बढ़त बनाए हुए दिख रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है| वहीँ लगा एक पोस्टर इस चुनाव नतीजे को लेकर बहुत कुछ बयां कर रहा है। भाजपा के इस पोस्टर में लिखा है- ‘विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से निराश नहीं होते।’ इस पोस्टर में गृहमंत्री अमित शाह की फोटो लगी हुई है।

दिल्ली कार्यालय भाजपा के लिए इमेज नतीजे

इस पोस्टर से सभी जो अंदाजा लगा रहे है कि क्या चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आते ही भारतीय जनता पार्टी ने हार मान ली है। गौरतलब है कि इस विधानसभा चुनाव में सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को स्पष्ट बहुमत दिखाया गया था।

साल 2015 के विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने ही दिल्ली में सरकार बनाई थी और 70 सीटों में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं, भाजपा के खाते में सिर्फ तीन सीटें आई थीं। साल 2020 के विधानसभा चुनाव में भी सुबह आठ बजे से जैसे ही रुझान आने शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में लगे इस पोस्टर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। हालांकि, इस बीच भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्साहित बने हुए हैं। उन्होंने सुबह बयान देते हुए कहा कि दिल्ली में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है।  वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है और आप के कार्यालय में जीत का जश्न अभी से दिखने लगा है। ‘आप’ कार्यालय में कार्यकर्ता जोर-शोर से नारे लगा रहे हैं और इसी के साथ सब एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जता रही है।

 

Related Articles