SP के ‘कुबेरों’ पर IT की रेड, अखिलेश बोले- ‘हम समाजवादी किसी से डरते नहीं’

रायबरेली में अखिलेश यादव का दूसरा दिन रहा

रायबरेली में अखिलेश यादव का दूसरा दिन रहा. अखिलेश यादव ने लखनऊ औऱ मऊ में सपा नेताओं पर शनिवार को हुई छापेमारी पर रायबरेली में कहा कि चुनाव से पहले यह सब जानबूझकर किया गया है. ये सब पहले भी हो सकता था, लेकिन चुनाव से पहले यह कार्रवाई बताती है कि बीजेपी सरकार भेदभाव से काम करती है. इस बात को उत्तरप्रदेश की जनता अब समझ चुकी है.

चुनाव से पहले जान बूझकर कार्रवाई

अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आएंगे, दिल्ली से बड़े-बड़े नेता उत्तरप्रदेश में आएंगे. उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स के लोग भी अब यहां पर चुनाव लड़ने आ गए. अभी तो ED और CBI भी आएगी. हमें तो इस सबका पहले से ही इंतजार था. अखिलेश ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई चुनाव से पहले आएगी.

सपा के फाइनेंसर्स पर IT की रेड

बता दें कि शनिवार को मऊ के समाजवादी पार्टी प्रवक्ता राजीव राय, लखनऊ के जैनेंद्र यादव और मैनपुरी के मनोज यादव के घर शनिवार की सुबह इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा. इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि राजीव राय पार्टी के प्रवक्ता हैं और वह इनकम टैक्स दाखिल करते रहे हैं, अगर कोई पहले दिक्कत रही होगी तो जांच पहले क्यों नहीं हुई. जब रिटर्न भरा था. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और बंगाल में किस तरह केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया. ये सब जानते हैं. बता दें कि जैनेन्द्र यादव उर्फ नीटू अखिलेश यादव के ओएसडी हैं.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles