मां की साड़ी पहनकर नेशनल अवार्ड सेरेमनी में दिखी जाह्नवी कपूर, बोनी और ख़ुशी भी थे साथ

मुंबई। दिल्ली के विज्ञान भवन में गुरुवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन किया गया था जिसमे विजेताओं को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी और केंद्रीय मंत्री राज्‍यवर्धन सिंह राठौर द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के कई एक नामी हस्तियां वहां दिखी। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनके मरणोपरांत उनकी फिल्‍म ‘मॉम’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। इस अवार्ड को लेने के लिए उनकी दोनों बेटियां और पति मौजूद रहे।

श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी-ख़ुशी और उनके पति बोनी कपूर

दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी-ख़ुशी और उनके पति बोनी कपूर जब उनका पुरूस्कार लेने पहुंचे तो तीनो ही श्रीदेवी को याद करके भावुक हो गये। इस समोराह में सबसे खास यह भी रहा कि श्रीदेवीं की बड़ी बेटी जाह्नवी इस समारोह में अपनी मां की ही साड़ी पहन कर आई थी जिसे डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने डिजाइन किया था।

https://www.instagram.com/p/BiUC8mhgRyu/

इस मौके पर बोनी कपूर ने श्री देवी को याद करते हुए कहा कि श्रीदेवी ने उन सभी फिल्मों में अपना सौ प्रतिशत दिया जिनमें उन्होंने काम किया और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्हें उनकी मौत के बाद पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। बोनी ने कहा, ‘यह हम सभी के लिए गर्व का समय है लेकिन दुख की बात यह है कि वह हमारे बीच नहीं है।’ एआर रहमान को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया।

वही दिवंगत एक्‍टर विनोद खन्ना को दादासाहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से नवाजा गया। इस दौरान उनके परिवार ने उन्हें याद करते हुए कहा कि यह उनके लिए गौरवपूर्ण और भावुक क्षण है। यह पुरस्कार लेने के लिए विज्ञान भवन में विनोद खन्ना की पत्नी कविता और उनके बेटे अक्षय खन्ना मौजूद नजर आये।अक्षय ने समारोह शुरू होने से पहले कहा, ‘एक बेटे के रूप में उनकी ओर से पुरस्कार प्राप्त करना बहुत ही विनयपूर्ण है। यह हम सभी के लिए गौरवपूर्ण और भावुक क्षण है।’ जैसा कि बता दे पिछले वर्ष 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

इसके अलावा एक्‍ट्रेस दिव्‍या दत्ता को फिल्‍म ‘इरादा’ के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। दिव्‍या दत्त अपने काम की इस तरह प्रशांस होता देख काफी खुश थीं।

 

Related Articles