IPL
IPL

दिल्ली में बढ़ रहा ठंड का ‘पारा’, जम्मू-कश्मीर (J&k) की भी हालत खराब

.आईएमडी के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि ताजा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से 9 जनवरी को शहर में 'बहुत हल्की बारिश' हो सकती है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की सुबह आज धुंध और कहोरे के साथ हुई। घने कोहरे के कारण लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बता दें कि दिल्ली में लगातार 4 दिनों से बारिश हो रही है। तेज बारिश के बाद फिर से ठंड का कहर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि बारिश के बाद दिल्ली की ठंड में एक बार फिर से इजाफा देखने को मिल सकता है। दिल्ली का आज का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

दिल्ली में बढ़ रहा ठंड का पारा, जम्मू-कश्मीर की भी हालत खराब
दिल्ली

आईएमडी के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि ताजा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से 9 जनवरी को शहर में ‘बहुत हल्की बारिश’ हो सकती है। उसके बाद आसमान में बादल छाए रहेंगे। इसके बाद मैदानी इलाके में बर्फीले पहाड़ों से उत्तर-पश्चिमी हवाओं के आने से दिल्ली के न्यूनतम तापमान में 4 से 5 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की जा सकती है।

वहीं जम्मू-कश्मीर का भी ठंड बुरा हाल होता नजर आ रहा है। दरअसल जम्मू –कश्मीर के कुछ इलाकों का तापमान शून्य से नीचे जा चुका है। श्रीनगर में न्यूनतम तापमान माइनस 0.8, पहलगाम में माइनस 2.5 और गुलमर्ग में माइनस 8.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: कार और पिकअप वैन की टक्कर में व्यवसायी (Businessman) की मौत

यह भी पढ़े:पत्नी के चरित्र पर उंगली उठाने पर पति ने की हत्या, हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button