वीकेंड का वार: सलमान खान ने जसलीन की डॉगी से की तुलना

0

मुंबई! बिग बॉस सीजन 12 वीकेंड का वार में सलमान खान ने अपने डॉगी की बात. जिस डॉगी के बारे में सलमान खान ने घरवालों से बात की गुरुवार को उसकी मौत हो गई थी. डॉगी को याद करते हुए उन्होंने कहा वह बहुत अच्छा गाती थी. सलमान ने  ये भी कहा कि उनकी डॉगी अगर जिंदा रहती तो अनूप जलोटा, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर से अच्छी सिंगर होती.

इस बात पर जब सलमान ने जसलीन से पूछा तो उन्होंने कहा- वाकई आपकी डॉगी मुझसे अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ बहुत ज्यादा क्यूट भी थी. सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा- “परसों मेरी डॉगी को मैंने खो दिया. उन्होंने ये भी कहा अगर वाह जिंदा होती तो सौ फीसदी निश्च‍ित रूप से वह किसी न किसी सिंगिंग शो में हिस्सा जरुर लेती.

बिग बॉस सीजन 12

“सलमान ने एक वीडियो शेयर करते हुए कह- मुझे पता नहीं था कि मेरी डॉगी इतनी अच्छी सिंगर थी. सिंगापुर में रहने वाले एक दोस्त फेडरिक ने इसे भेजा है. वे पहले हमारी बिल्ड‍िंग में रहते थे. कल मैं इस वीडियो को देखकर काफी हैरान रह गया. मैंने सोचा कि ये वीडियो आप लोगों से शेयर कर लूं.”सलमान ने जो वीडियो दिखाया उसमें उनकी डॉगी एक गाने के साथ लय मिलाती दिख रही है. ये देखकर सलमान और सभी घरवाले इमोशनल हो गए.

बिग बॉस सीजन 12

वीडियो देखने के बाद जसलीन ने खुद कहा कि वाकई यह मुझसे बहुत ज्यादा अच्छी सिंगर है और मुझसे ज्यादा क्यूट भी है. बता दें कि घर में वीकेंड का वॉर सबसे ज्यादा सौरभ पटेल पर भारी रहा. कम वोटों की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा. स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सौरभ ने कहा, मैं एक्टर बनना चाहता हूं. मुझे अच्छा मौका मिलेगा तो एक्ट‍िंग में जरुर बनाऊंगा करियर.

loading...
शेयर करें