शादी के लिए निकले तीन नाबालिक युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

भोपाल। मध्यप्रदेश में शादी समारोह के लिए निकले तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में म्रत्यु हो गयी।  यह तीनों ही युवक नाबालिक थे, ये घर से शादी में शामिल होने के लिए निकले थे, लेकिन गुरूवार रात 8 बजे सौंसा गांव के पास मुख्य मार्ग इनका एक्सीडेंट हो गया। युवकों को लहूलुहान हालत में पड़ा देखकर गांव वालों ने आनन फानन एम्बुलेंस बुलाई और अस्पताल पहुंचाया।  जहां डॉक्टर ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे की हालत गंभीर होने पर आईसीयू में भर्ती किया गया है।

इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवकों की बाइक पूरी तरह से टूट चुकी है। इन छात्रों की पहचान रोहित, अजय औऱ कृष्णा यादव नाम से हुई है। गुरूवार शाम सौंसा के पास दूसरे गांव में एक शादी समारोह में तीनों छात्रों को जाना था। रोहित अपने पिता की बाइक लेकर कार्यक्रम में जाने के लिए निकला था।

घर से निकलने के कुछ देर बाद रात करीब 8 बजे गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर वह लहूलुहान हालत में पड़े देखे गए। पास ही बाइक टूटी पड़ी थी। रोहित और अजय की सांसें पहले ही थम चुकी थीं। जबकि भूरा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा था। गंभीर हालत में उसे आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। इस हादसे के बारे में अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर कैसे यह घटना हुई। लोगों अपने अपने तरीके से इस घटना का बखान कर रहे है।

 

Related Articles