IPL
IPL

West Bengal-Assam Assembly Elections: अभी तक इतने फीसदी मतदान, वोटिंग को लेकर बोले नड्डा

विधानसभा चुनाव: पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान हो रहा है। वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू हो गई। शाम 6 बजे तक विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग की जाएगी। पश्चिम बंगाल में पहले चरण की 30 विधानसभा सीटों और असम की 47 सीटों के लिए मतदान जारी है।

चुनाव आयोग के मुताबिक सुबह 9 बजे तक असम विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 8.84% और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 7.72% मतदान हुए हैं।

मतदान पर क्या बोले नड्डा?

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के हो रहे मतदान पर जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। आपका वोट आपके और आपके राज्य के भविष्य की इबारत लिखेगा। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें।

इसके अलावा उन्होंने असम में हो रही पहले चरण की वोटिंग को लेकर कहा कि असम विधानसभा चुनावों में आज प्रथम चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।

यह भी पढ़ें: शेख हसीना ने पीएम मोदी का किया स्वागत, भारत ने बांग्लादेश को दिया बड़ा तोहफा

Related Articles

Back to top button