West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल में BJP की रथयात्रा को टक्कर देगी TMC

बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP का कमल खिलाने के लिए नड्डा राज्य में रथयात्रा शुरू करने वाले हैं। प्रशासन से मिली अनुमति

कोलकाता: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंचे है। बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए BJP का कमल खिलाने के लिए नड्डा राज्य में रथयात्रा शुरू करने वाले हैं। प्रशासन ने बीजेपी की रथयात्रा के लिए अनुमति दे दी है।

‘परिवर्तन रथयात्रा’ की शुरुआत

पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Elections) से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा चुनाव में फतह पाने के लिए कोलकाता में पहुंच चुके हैं। पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से नड्डा बंगाल में रथयात्रा शुरू करने वाले हैं। जिसके लिए बंगाल प्रशासन ने शनिवार को रैली निकालने की अनुमति दे दी है। जे पी नड्डा नदिया जिले के नवद्वीप से ‘परिवर्तन यात्रा’ की शुरुआत करेंगे। यह स्थल 15वीं सदी के संत चैतन्य महाप्रभु का जन्मस्थान है। BJP  के रथयात्रा पर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार ने किसी भी यात्रा की अनुमति से इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ेChakka Jaam: किसानों के चक्का जाम को लेकर चप्पे चप्पे पर पुलिस, इन राज्यों में छूट

11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कूच विहार में यात्रा की शुरुआत करेंगे और यात्रा का समापन PM नरेंद्र मोदी के आगमन पर होगा। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) के लिए BJP ने अपनी कमर कस ली है। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि शनिवार को ही तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) भी अपनी बाइक रैली लिकालेगी।

यह भी पढ़ेBigg Boss 14: बिग बॉस के घर में होगी इन 6 लेगों की एंट्री, गेम में आएगा ट्विस्ट 

Related Articles

Back to top button