West Bengal Assembly elections: Nandigram में अपने पैरों पर फिर खड़ी हुईं ममता बनर्जी, गाया राष्ट्रगान

लेकिन इससे पहले 10 मार्च को नंदीग्राम ( Nandigram ) में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) विधानसभा चुनाव ( Assembly elections ) के मद्देनजर दूसरे चरण की वोटिंग 1 अप्रैल को शुरू होने वाली है। लेकिन इससे पहले 10 मार्च को नंदीग्राम ( Nandigram ) में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई और फिर उन्हें व्हीलचेयर पर प्रचार करते देखा गया। लेकिन एक बार फिर ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) अपने पैरों पर खड़ी देखी गई हैं। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के थमने से कुछ देर पहले ममता बनर्जी अपने पैरों पर खड़ी दिखीं इस दौरान उन्होंने राष्ट्रगान भी गाया।

आपको बता दें कि नंदीग्राम में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार जब खत्म होने वाला था इस दौरान ममता बनर्जी ने अपने सहयोगी डोला सेना और सुब्रत बख्शी को अपनी ओर आने का इशारा किया। इसके बाद उन दोनों के सहारे वे खड़ी हुई। इस दौरान दीदी असहज दिखाई दी और इस दौरान दोनों सहयोगी नेता ममता बनर्जी को सहारा दिए हुए थे। इसी बीच ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान गाया और लोगों का साथ दिया। राष्ट्रगान के खत्म होने के बाद वे फिर से व्हील चेयर पर बैठ गईं।

यह भी पढ़ें: West Bengal Election: दूसरे चरण से पहले चुनाव आयोग ने दी चेतावनी

चुनाव प्रचार के दैरान लगी थी चोट

ममता बनर्जी को 10 मार्च को चोट लगी थी जब वो नंदीग्राम के बिरुलिया गांव में चुनाव प्रचार कर रही थीं। इसी दौरान वे घायल हुईं जिसके बाद उन्हें कोलकाता अस्पताल लाया गया। जहां उनके पैरों में प्लास्टर लगा दिया गया, जिसके बाद सभी चुनाव प्रचार में दीदी को व्हील चेयर पर ही देखा गया। बता दे कि 1 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। ऐसे में चुनाव प्रचार अब थम चुका है। नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी द्वारा चुनौती दिए जाने के बाद ममता बनर्जी ने अपना नामांकन नंदीग्राम से भरा है। ऐसे में अब दोनों नेताओं की किस्मत का फैसला कल होगा।

यह भी पढ़ें: Ajaz Khan को NCB ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स के मामले की पूछताछ

Related Articles

Back to top button