IPL
IPL

West Bengal: BJP नेत्री श्राबंती चटर्जी ने कहा, ‘मझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया’

पश्चिम बंगाल: बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टियां अलर्ट हो गई हैं। पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। वहीं पक्ष और विपक्ष के नेताओं का दल बदलने का दौर तेजी से चल रहा है। ऐसे में कुछ दिन पहले बांग्ला फिल्मों की फेमश एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने BJP का दामन थामा है। श्राबंती चटर्जी ने BJP में शामिल होते ही सियासी बोल शुरु कर दिए हैं।

श्राबंती के सियासी बोल

मशहूर एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक मौका तो मिलना ही चाहिए। श्राबंती ने कहा कि 34 साल तक बंगाल में लेफ्ट पार्टी ने और 10 साल तक TMC ने शासन किया। जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है। मैं चाहती हूं कि हमारे सोनार बांग्ला का विकास होना चाहिए। इसके लिए मैं चाहती हूं कि BJP को एक मौका मिलना चाहिए।

मुझे TMC से नहीं आया ऑफर

एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने आगे कहा कि मुझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया। हां मैं दीदी (ममता बनर्जी) का सम्मान करती हूं। दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रही हूं। उनके साथ प्रचार में भी गई हूं। लेकिन मुझे BJP की विचारधारा प्रभावित करती है। PM मोदी जी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है।

श्राबंती चटर्जी बेहद कम उम्र से एक्टिंग में सक्रिय हैं। श्राबंती जब 10 साल की थीं तब उन्होंने अपनी पहली बंगाली फिल्म की थी। वह बंगाली फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। 33 साल की श्राबंती 23 साल से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं। अब वह राजनीति से भी जुड़ गई हैं।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: Akshar Patel का जलवा बरकरार, खराब स्थिति में England

Related Articles

Back to top button