जनता से ममता का वादा, सभी को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति और टीकाकरण की तैयारियों को लेकर शनिवार को एक उच्च-स्तरीय बैठक की। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने देश में कोरोना वैक्सीनेशन शुरू होने की तारीख का ऐलान कर दिया।

बंगाल: कोरोना वैक्सीन को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा एलान किया है। ममता बनर्जी ने रविवार को एलान करते हुए कहा कि राज्य सरकार सभी को कोरोना की वैक्सीन फ्री लगवाएगी। इसके लिए हमारी सरकार तैयारी कर रही है। इससे पहले बिहार में हुए विधानसभा में भी जनता को फ्री वैक्सीन देने का एलान किया जा चुका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना की स्थिति और टीकाकरण की तैयारियों को लेकर शनिवार को एक उच्च-स्तरीय बैठक की। इसके साथ ही केंद्र सरकार ने देश में कोरोना वैक्सीनेशन शुरू होने की तारीख का ऐलान कर दिया। बता दें कि देश में 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू किया जाएगा। लोहिड़ी, मकर संक्रांति, पोंगल, माघ बिहु जैसे त्योहारों को देखते हुए 16 जनवरी से वैक्सीनेशन शुरू करने का फैसला किया गया। इसको लेकर पीएम मोदी  11 जनवरी को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक भी करने वाले हैं।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, ‘मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी सरकार बिना किसी लागत के राज्य के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की सुविधा देने की व्यवस्था कर रही है।’ इसके साथ ही बंगाल सरकार ने घोषणा की है कि पहले चरण में राज्य में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों को नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन भी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: YouTube ने दिया नेहा को (डायमंड) Diamond का तौहफा

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत के लिए बड़ी चुनौती, जीत के लिए इतने रनों का लक्ष्य

Related Articles

Back to top button