West Bengal: रक्षा मंत्री ने कहा, ‘तबाही के अलावा दीदी ने कुछ नहीं किया’

राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार बन जाएगी यहां कटमनी, तोलाबाजी और गुंडागर्दी बंद हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में वोटरों को लुभाने के लिए BJP के वरिष्ठ नेता पूरा दमखम लगाए हुए हैं। बंगाल की अलग अलग विधानसभा सीटों पर हुंकार भर रहे हैं। इसी सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी जनसभा में ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

पश्चिम बंगाल के दासपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ममता दीदी ने इन 10 वर्षों में पश्चिम बंगाल के विकास के लिए क्या किया? तबाही के अलावा दीदी ने कुछ नहीं किया। चारों तरफ हिंसा है, बड़ी संख्या में लोग मारे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री की ज़िम्मेदारी होती है कि वो अपने राज्य में हिंसा को रोके।

ममता पर गरजें रक्षा मंत्री

दासपुर में रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में 5 वर्ष के लिए भाजपा की सरकार बनाकर देखिए, किसी मां के लाल की हिम्मत नहीं है कि वो टोलाबाजी कर सके और कटमनी ले सके।

पश्चिम बंगाल के सबंग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बंगाल में जनता के लिए जो पैसा आता है उसका 15%-25% भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि आपके मंत्रियों और आपकी सरकार पर हमेशा भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं।

BJP की सरकार में काम करने का दावा

राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार बन जाएगी यहां कटमनी, तोलाबाजी और गुंडागर्दी बंद हो जाएगी। उन्होंने कहा कि केवल सड़क बनाने के लिए मोदी जी ने 25,000 करोड़ रुपये दिए। वह पैसा कहां है और कितनी सड़कें बनीं? पश्चिम बंगाल तेजी से पीछे जा रहा है। इसके लिए ममता दीदी जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने हर किसान के खाते में 6000 रुपया भेजा। ममता दीदी ने ये पैसे देने के लिए हमें यहां के किसानों की लिस्ट नहीं दी। अगर यहां भाजपा की सरकार बनी तो आपका 6000 रुपया पहले का और आगे का पूरा आपके खाते में जाएगा।

यह भी पढ़ें: West Bengal Elections 2021: ममता पर गरजें योगी, कहा- ‘गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी’

Related Articles