West Bengal Election: ‘बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के सिलीगुड़ी में चुनाव को लेकर कहा कि, इस बार बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी

कृष्णानगर: पश्चिम बंगाल (West Bengal)  विधानसभा चुनाव में जीत के लिए BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बंगाल के सिलीगुड़ी और कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित किए है।  इसी दौरान उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी की नींद उड़ी हुई है, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है।

बंगाल में असोल परिवर्तन

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि, 2 मई से बंगाल में असोल परिवर्तन का महायज्ञ शुरू होगा। ये महायज्ञ तुष्टिकरण, तोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा। अब बंगाल में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ विकास का डबल इंजन लगने वाला है। अब अभाव पीछे छुटेगा और आकांशी बंगाल का उदय होगा। BJP की डबल इंजन सरकार बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी। अब सरकार के फैसले सरकार तय करेगी, तोलाबाज तय नहीं करेंगे। इस बार बैसाख की आंधी TMC और उसके गुंडों को उड़ा कर ले जाएगी।

PM मोदी ने कहा कि, दीदी (ममता बनर्जी) की नींद उड़ी हुई है, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता है लेकिन दीदी को यह बात समझ नहीं आती। आज दीदी चुनाव आयोग, ईवीएम (EVM) को गाली दे रही हैं। हालत ये हो गए हैं कि वे अपनी पार्टी के पोलिंग एजेंट को भी गाली दे रही है।

2021 का बंगाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, दीदी (ममता बनर्जी) याद रखिए ये 2021 का बंगाल है आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। आप बंगाल के लोगों को डराने की जितनी कोशिश कर रही हैं उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं। आज बंगाल का नौजवान और महिलाएं आपको हरा रही हैं।

यह भी पढ़ेPrashant Kishor का बड़ा दावा, Bengal में मात्र इतनी सीटों पर रह जाएगी BJP

Related Articles

Back to top button