IPL
IPL

West Bengal Election: ‘4 चरण के चुनावों में 92 से ज्यादा सीटों पर BJP आगे’

पश्चिम बंगाल के धुपगुरी में गृह मंत्री अमित शाह ने सभा में बोला कि, 4 चरण के चुनावों में भाजपा 92 से ज्यादा सीटों पर आगे है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल में आए दिन भाजपा के बड़े-बड़े दिग्गज नेता चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल के धुपगुरी में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया है। सभा में उन्होंने बोला कि, 4 चरण के चुनावों में भाजपा 92 से ज्यादा सीटों पर आगे है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों का मतदान 8 चरणों में हो रहा है। जिसके चौथे चरण तक का वोटिंग संपन्न हो चुका है। पांचवें चरण का मतदान 17 अप्रैल को होगा।

सीटों पर BJP आगे

पश्चिम बंगाल के धुपगुरी में गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि, 4 चरण के चुनावों में भाजपा 92 से ज्यादा सीटों पर आगे है। दीदी अपने भाषण में बंगाल से ज्यादा मेरा नाम बोलती हैं। जितनी गालियां मुझे देती हैं उसका कोई हिसाब नहीं। दीदी, अगर आप लोगों को न उकसातीं तो 4 युवाओं की मौत नहीं होती।

BJP का चुनावी वादा

अमित शाह ने बोला कि, सरकार बनते ही हम उत्तर बंगाल में एक एम्स (AIIMS) बनाएंगे। सिलिगुड़ी में IT पार्क, उत्तर बंगाल में एक केंद्रीय विश्वविद्यालय और सिलिगुड़ी में मेट्रो भी बनाएंगे। चाय बागान के सभी मजदूरों की मजदूरी 350 रूपया प्रतिदिन की जाएगी। उत्तरी क्षेत्र में एक मेगा फूड पार्क बनाएंगे।

दीदी आज बंगाल के दलितों को चरित्र प्रमाण पत्र बांट रही हैं। उनके निकट व्यक्ति ने दलितों के लिए ऐसी भाषा बोला कि किसी भी राज्य का मुख्यमंत्री कभी अपने नागरिकों के लिए न ऐसी भाषा बोल सकता है, न सोच सकता है।

यह भी पढ़ेकोरोना कहर के बीच महाकुंभ के दूसरे शाही स्नान पर 20 लाख लोगों ने किया स्नान

Related Articles

Back to top button