IPL
IPL

West Bengal Election: ‘मैं खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कैसे खेलना है’

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कैसे खेलना है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा की 43 सीटों पर 6वें चरण का मतदान हो रहा है। वोटिंग करने के लिए मतदाता भी खूब बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। मतदान केंद्रो पर सुरक्षा बल को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। उत्तर 24 परगना में विधानसभा चुनाव में वोट डालने के लिए सुरक्षा बल के जवान मतदान केंद्र तक जाने में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करी है जो काफी सराहनीय है। बंगाल चुनाव में जीत के लिए BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। देखना यह होगा कि 2 मई को बंगाल कि जनता किसे अपना राजा चुनती है।

 

लोकसभा में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

मतदान बीच पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि मैं खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कैसे खेलना है। इससे पहले लोकसभा में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थी। हम अपने बंगाल को दिल्ली के दो गुंडों के हवाले नहीं कर सकते।

अमित शाह का सियासी हमला

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के गजोले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि, दीदी को बहुत दुख हो रहा है कि बंगाल का चुनाव शांति से क्यों हो रहा है इसलिए वे CAPF को गालियां दे रही हैं। यही दीदी 2011 में कहती थीं कि CAPF भेजिए।

बंगाल के भाटपारा विधानसभा सीट के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए मतदाताओं की कतारें लगी हुई है। इससे जाहिर होता है कि कोरोना के बीच चुनाव में मतदान करने के लिए मतदाता जिज्ञासु है।

बंगाल में मतदान की तारीख

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 8 चरणों में हो रहा है। जिसके छठवें चरण का मतदान आज यानी कि 22 अप्रैल को हो रहा है। सातवें चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा और आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़े:  खुशखबरी… नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, Bihar वासियों को मुफ्त में लगेगा कोरोना टीका

Related Articles

Back to top button