IPL
IPL

West Bengal Election: ममता बनर्जी ने कसा तंज, कहा- ‘मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2’

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने BJP पर सियासी हमला करते हुए कहा कि, मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2 हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। पक्ष और विपक्ष के लोग एक-दूसरे पर निशाना साधने में लगे हुए है। इसी बीच हावड़ा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने BJP पर सियासी हमला करते हुए कहा कि मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2 हैं। वे अभिषेक, सुदीप और स्टालिन की बेटी के घर पर एजेंसियां भेज रहे हैं। वे लगातार पुलिस अधिकारियों को बदल रहे हैं।

कोयला घोटाला

BJP के उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी ने बोला कि कोयला घोटाले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और राज्य सरकार की भूमिका साबित हो गई है, मुख्यमंत्री के भतीजे को 900 करोड़ रुपये गए। TMC ने इस बार चुनाव में प्रत्याशियों को जो गैर-अधिकारिक रुपये भेजे हैं, उसके सब आंकड़े हमारे पास हैं, सही वक्त पर हम उसका खुलासा करेंगे। ये रुपये भी गाय तस्करी, कोयला माफिया के रुपये से बांटे गए थे।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए बोला कि हुगली (Hooghly) में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।

ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।

यह भी पढ़ेMarvel Studios की नई फिल्म Black Widow का Trailer रिलीज, जानिए अब क्या होगा नया

Related Articles

Back to top button