West Bengal Election: ‘किम जोंग के स्टाइल में विरोधियों की हत्या करना चाहती हैं ममता बनर्जी’

पश्चिम बंगाल में BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले के लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना किम जोंग से की है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले के लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की तुलना उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग से की है। उन्होंने बोला कि शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला नहीं हुआ है यह ममता बनर्जी की निराशा के कारण हुआ है। ममता बनर्जी सत्ता में आई थीं CPM के विरोध में, पर वे CPM से भी आगे बढ़ गई हैं।

विरोधियों की हत्या करना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने बोला कि ममता बनर्जी उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन (Kim Jong-un) के अंदाज में चल रही हैं। वे अपने विरोधियों की हत्या करना चाहती हैं। ये अपने विरोधियों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहती हैं। इन्होंने आतंक का रूप ले लिया है। 2 मई को इनका सफाया दिखेगा।

स्पष्ट बहुमत से BJP सरकार

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) ने पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान को लेकर बोला कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पहले चरण के चुनाव में जिस प्रकार मतदान प्रतिशत बढ़ा है, इससे स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को पश्चिम बंगाल के चुनाव में शानदार कामयाबी मिलने वाली है। भाजपा बंगाल में स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि असम में 5 साल हमने जो सरकार चलाई है, उसका रिकॉर्ड बहुत शानदार है। असम (Assam) में हमारी सीट पहले से बढ़ेंगी और NDA को शानदार जीत मिलेगी।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहा है। जिसके पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को हो चुका है। पश्चिम बंगाल में अन्य चरणों की चुनाव तारीखें-

दूसरा चरण 1 अप्रैल
तीसरा चरण 6 अप्रैल,
चौथा चरण 10 अप्रैल
पांचवां चरण 17 अप्रैल
छठा चरण 22 अप्रैल
सातवां चरण 26 अप्रैल
आठवें चरण 29 अप्रैल

यह भी पढ़ेMann Ki Baat: PM मोदी ने Janata Curfew का किया जिक्र, मिताली राज को दी बधाई

Related Articles

Back to top button