West Bengal Election: गृह मंत्री ने कहा, ‘बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा’

पश्चिम बंगाल: 27 मार्च से शुरु हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बंगाल में अपना परचम लहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के सभी वरिष्ठ नेता अपना पूरा दमखम लगाए हुए हैं। इसी सिलसिले में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह भी चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। जहां उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

बंगाल में गृह मंत्री

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने तय किया है कि हम यहां ऐसी सरकार लाएंगे, जिसके रहते बंगाल के युवा को बंगाल के बाहर रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा। ये जो तुष्टिकरण और घुसपैठ हो रही है, उसको भी रोकने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी ने वादा किया कि हम परिवर्तन करेंगे और मां,माटी मानुष का नारा दिया। लेकिन परिवर्तन हुआ है क्या? पहली भी घुसपैठ हो रही थी और आज भी हो रही है। क्या ममता दीदी घुसपैठियों से मुक्त कर सकती है?। अमित शाह के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र भी लगातार मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं।

वहीं पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को होने वाले पहले चरण के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) रविवार को शाम 5.30 बजे अपना संकल्प पत्र भी जारी करेगी। बताया जा रहा है कि जब BJP अपना संकल्प पत्र जारी करेगी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साथ में मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Assam Election 2021: ‘अब ये तय हो गया है, असम में दूसरी बार BJP सरकार’

Related Articles