West Bengal Election: ‘बंगाल में TMC जा रही है और BJP सरकार आ रही है’

बंगाल के सिलीगुड़ी में PM मोदी ने सभा में कहा, बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि TMC सरकार जा रही है और BJP सरकार आ रही है

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। बंगाल में आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित किए है। इसी दौरान उन्होंने ने कहा कि बंगाल में BJP की जीत होने जा रही है।

गुंडों में बौखलाहट

बंगाल के सिलीगुड़ी (Siliguri) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है।

बंगाल में BJP की जीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में कहा कि नॉर्थ बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि टीएमसी (TMC) सरकार जा रही है और बीजेपी (BJP) सरकार आ रही है। बंगाल में नववर्ष शुरू होने वाला है। बंगाल में बीजेपी की जीत होने जा रही है। भारी संख्या में हो रहे मतदान आसोल परिवर्तन के लिए हैं। अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। लेकिन मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं। दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

चुनाव प्रक्रिया में रोड़े

PM मोदी ने कहा कि, दीदी ये हिंसा, लोगों को सुरक्षा बलों पर आक्रमण करने के उकसाने के तरीके, चुनाव प्रक्रिया में रोड़े अटकाने के तरीके आपको नहीं बचा पाएंगे। आपके 10 साल के कुकर्मों से ये हिंसा आपकी रक्षा नहीं कर सकती है। दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं, बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। बंगाल के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा। बंगाल की जनता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी, आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है।

प्रधानमंत्री ने बोला, मैंने सोशल मीडिया में एक वीडियो देखा जिसमें दीदी के करीबी, बंगाल (Bengal) के टूरिज्म मिनिस्टर और यहां पास के विधायक लोगों को धमका रहे थे। उन्होंने कहा कि BJP को वोट दिया तो लोगों को उठाकर बाहर फेंक दिया जाएगा। ये सब कुछ कैमरे में कैद है, ये गुंडागर्दी खुलेआम है।  दीदी और TMC के नेताओं की सोच क्या है ये अब खुलकर सामने आ रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमे दीदी की करीबी एक नेता ने अनुसूचित जाति के लोगों का बहुत बड़ा अपमान किया है, उन्होंने कहा कि बंगाल में जो अनुसूचित जाति है, वो समुदाय भिखारियों की तरह व्यवहार करती है।

छप्पा भोट गैंग

PM ने कहा कि, दीदी अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग देने लगी हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव कैसे करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है। देश के बहादुर सुरक्षा बल आतंकवादियों, नक्सलियों से नहीं डरते तो आपके पाले-पोसे गुंडों और आपकी धमकियों से डरेंगे क्या?

यह भी पढ़ेIPL 2021: गुरु के सामने चेले की होगी अग्नि परीक्षा, इस टीम का पलड़ा रहेगा भारी

Related Articles

Back to top button