IPL
IPL

West Bengal Elections 2021: सीएम ममता बनर्जी ने बोला- ‘BJP ने चुराए करोड़ों रुपए’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बोला अगर कोई आम आदमी 500 रुपए चुराता है तो उसे तोलाबाज कहा जाता है। उस भाजपा सरकार को क्या कहेंगे?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा 2021 चुनाव में जीत के लिए पार्टी के नेता एक-दूसरे पर सियासी हमला करने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी BJP सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कोई आम आदमी 500 रुपए चुराता है तो उसे तोलाबाज कहा जाता है। उस भाजपा सरकार को क्या कहेंगे? जिसने करोड़ों रुपए चुराए हैं।

‘देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद’

हल्दिया (Haldia) में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी (TMC) नेता ममता बनर्जी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वे जल्द ही हल्दिया बंदरगाह बेचने के लिए भी कहेंगे।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण- 27 मार्च को होगा, दूसरा- 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर (Kharagpur) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा (BJP) सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे। पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी (TMC) ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।

हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।

यह भी पढ़ेInternational Day of Happiness : जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिन, क्या है इस साल की थीम

Related Articles

Back to top button