West Bengal Elections 2021: ममता पर गरजें योगी, कहा- ‘गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी’

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे जीवन से कोई राम को अलग नहीं कर सकता।

पश्चिम बंगाल: जैसे जैसे बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे वैसे पार्टी के नेताओं की जुबानी जंग तेज हो रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ बंगाल में प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे हैं। योगी आदित्यनाथ बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

‘TMC सरकार की विदाई सुनिश्चित

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। BJP इसका समाधान करने आई है। TMC की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई सुनिश्चित है।

TMC के गुंडों को दी जाएगी सजा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ ने कहा कि TMC के गुंडे कानून को नहीं मानते। 2 मई के बाद जब BJP की सरकार आएगी तो इन गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी। अभी भी सत्ता का दुरुपयोग रुक नहीं रहा है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को जगह-जगह इस सभा में आने से रोका जा रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, कम्यूनिस्टों, और TMC ने बंगाल को खोखला बना दिया। बंगाल को कांग्रेस कम्यूनिस्टों और TMC के गुंडों का अड्डा नहीं बनने देना है। TMC सरकार गौ तस्करी करके गौ माता को कटने के लिए पहुंचा देती है। यूपी में हम गौ तस्करी नहीं होने देते हैं और गाय को कटने भी नहीं देते हैं।

राम को कोई अलग नहीं कर सकता

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे जीवन से कोई राम को अलग नहीं कर सकता। जो राम से हमें अलग करने का प्रयास करेगा उसे सत्ता से वंचित होना पड़ेगा। ममता दीदी ने राम का विरोध करके तय कर लिया है कि अब बंगाल की जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी। वे पहले भी ऐसा करती रही हैं।

यह भी पढ़ें: Upstox बना IPL का आधिकारिक पार्टनर, करार पर क्या बोले IPL के चेयरमैन?

Related Articles