IPL
IPL

West Bengal Elections: ‘2 मई को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी’

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्ता काबिज करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपना पूरा दमखम झोंक रही है। मतदाता (Voters) को अपनी ओर घसीटने के लिए BJP के सभी वरिष्ठ नेता (Senior Leaders) तोबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और सत्ता पक्ष पार्टी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister ) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक रैली को संबोधित करते हुए जय श्रीराम के नारे को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तंज कसा है।

योगी ने ममता पर कसा तंज

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए UP के CM योगी आदित्यनाथ ने जय श्रीराम वाले मामले पर ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। CM योगी ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में TMC की दुर्गति तय है।

जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने TMC को गुंडे का पार्टी बताते हुए कहा कि 2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी। TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: UP Police: यूपी पुलिस का नया कारनामा, हेलमेट नहीं पहनने पर कार चालक का हुआ चलान

Related Articles

Back to top button