पश्चिम बंगाल: बस और ट्रक की जोरदार भिडंत में 30 से ज्यादा घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में रविवार को एक बस और ट्रक की आपसी भीषण टक्कर में 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल कम से कम छह लोगों को मालदा राजकीय जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

West-Bengal

कालियाचक पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, फरक्का से आ रही एक बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 पर सुल्तानगंज के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से रविवार अपराह्न लगभग 12.30 बजे टकरा गई। हमारे अनुमान के मुताबिक 32 लोग घायल हुए हैं।

अधिकारी के अनुसार, बस चालक ने एक अन्य बस से आगे निकलने के प्रयास में वाहन को गलत मार्ग पर उतार दिया, जिस कारण ये दुर्घटना हुई।

उन्होंने कहा, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चौराहे के निकट बस के गलत दिशा में उतरने के कारण दुर्घटना हुई। बस से टकराने वाला ट्रक कालियाचक से आ रहा था। दुर्घटना में दोनों चालक घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों ड्राईवर को मालदा राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर लिए हैं।

बाकी छह गंभीर रूप से घायल यात्रियों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।  घायलों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इस पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

Related Articles