West Bengal: PM मोदी ने कहा, ‘पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया’

पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव ( Assembly Election ) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अपना पूरा दमखम लगाए हुए है। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के खड़गपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के बारे में बोलते हुए कहा कि आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार। ये मैं क्यों कह रहा हूं क्योंकि बंगाल के उज्जवल भविष्य के लिए इस धरती पर हमारे लगभग 130 कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन न्योछावर कर दिया ताकि बंगाल आबाद रहे।

‘TMC ने सपने को चूर चूर किया

पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कहा कि पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस ( Congress ) के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।

PM मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग। उन्होंने कहा कि देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है। ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो। पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुज़रे बिना कुछ नहीं हो सकता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

यह भी पढ़ें: UP Panchayat Election: आरक्षण सूची को अंतिम रूप देने के काम पूरा, जानिए कब होगा सार्वजनिक

Related Articles