IPL
IPL

West Bengal: PM मोदी ने कहा, ‘स्कूटी ने नंदीग्राम में ही गिरना तय किया, तो हम क्या करें’

पश्चिम बंगाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा ममता बनर्जी के स्कूटी चलाने को लेकर भी PM मोदी ने तंज कसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में संबोधित करते हुए कहा कि वामपंथियों के विरुद्ध ममता दीदी ने पोरिवर्तन का नारा दिया था। पश्चिम बंगाल से मां, माटी, मानुष के लिए काम करने का वादा किया था। पिछले 10 साल से यहां TMC की सरकार है, क्या सामान्य बंगाली परिवार के जीवन में वो परिवर्तन आया जिसकी उसे अपेक्षा थी?।

नई शिक्षा नीति पर बल दिया जाएगा

PM मोदी ने कहा, ‘भाजपा सरकार में यहां परीक्षा से लेकर ट्रेनिंग और भर्ती प्रक्रिया में एक पारदर्शी व्यवस्था फिर से खड़ी होगी। यहां नई शिक्षा नीति पर भी बल दिया जाएगा। इंजीनियरिंग, डॉक्टर और तकनीकी शिक्षा की पढ़ाई बांग्ला भाषा में हो इस पर भी जोर दिया जाएगा।’

स्कूटी चलाने पर कसा तंज

रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले जब आपने स्कूटी संभाली, तो सभी प्रार्थना कर रहे थे कि आप सकुशल रहें..अच्छा हुआ आप गिरी नहीं, नहीं तो जिस राज्य में वो स्कूटी बनी है, उस राज्य को ही अपना दुश्मन बना लेतीं। उन्होंने आगे कहा कि जब आपकी स्कूटी भवानीपुर जाने की बजाय नंदीग्राम की तरफ मुड़ गई। दीदी, हम तो हर किसी का भला चाहते हैं, हम नहीं चाहते किसी को चोट आए। लेकिन जब स्कूटी ने नंदीग्राम में ही गिरना तय किया, तो हम क्या करें।

यह भी पढ़ें: Mithun का PM मोदी ने किया स्वागत, कहा- ‘इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा’

Related Articles

Back to top button