वेस्टइंडीज बोर्ड ने की पुष्टि- बंगलादेश दौरे पर अगले सप्ताह होगा अंतिम फैसला

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने सोमवार को कहा कि आगामी बंगलादेश दौरे पर अंतिम फैसला अगले सप्ताह किया जाएगा। वेस्टइंडीज को जनवरी में बंगलादेश के दौरे पर तीन टेस्ट, तीन एक दिवसीय मैच और दो टी-20 मैच खेलने की उम्मीद है।

पोर्ट ऑफ स्पेन: क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने सोमवार को कहा कि आगामी बंगलादेश दौरे पर अंतिम फैसला अगले सप्ताह किया जाएगा। वेस्टइंडीज को जनवरी में बंगलादेश के दौरे पर तीन टेस्ट, तीन एक दिवसीय मैच और दो टी-20 मैच खेलने की उम्मीद है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज इस दौरे पर हालांकि दोनों टी-20 मैच और एक टेस्ट मैच खेलने के लिए उत्सुक नहीं है और वे सीरीज को जितनी जल्दी हो सके निपटाना चाहती है। सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने सोमवार को बताया कि उन्हें आगामी बांग्लादेश दौरे के संबंध में निर्णय लेना बाकी है। दौरे को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज की दो सदस्यीय निरीक्षण टीम ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड के कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल पर संतोष व्यक्त किया है। स्केरिट ने कहा कि चूंकि इसमें बहुत अधिक मैच शामिल हैं इसलिए उन्हें दौरे को अंतिम रूप देने से पहले सब कुछ ध्यान में रखना होगा।

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के साथ ही ये खिलाड़ी भी बनेगा पिता, लेंगे पितृत्व अवकाश  

बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) क्रिकेट ऑपरेशन अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि बोर्ड अभी भी सीडब्ल्यूआई के जवाब का इंतजार कर रहा है और ऐसे संकेत है कि सीरीज को छोटा किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : दुमका की सड़क एवं पुलों के हाल बेहाल, ध्यान दे सरकार: सुनील सोरेन

अकरम ने कहा, “ऐसा नहीं है कि वे खेलने के इच्छुक नहीं है, लेकिन वे लंबे समय तक यहां रहने के लिए तैयार नहीं हैं। हाल के दिनों में इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान बायो-बबल की समस्या थी। ”

Related Articles