ये क्या कर रहे हैं मंत्री जी! प्रदेश में बिजली संकट और भैंस टहलाते दिखें प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियर: पूरे मध्यप्रदेश में बिजली का संकट गहराता जा रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बैफिक्र होकर भैंस टहला रहे हैं। भैंस टहलाते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का यह वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिजली संकट को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कितने गंभीर हैं।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऊर्जा मंत्री रस्सी पकड़ कर भैंस को ले जा रहे हैं। वीडियो उस समय का है जब ऊर्जा मंत्री विद्युत केंद्र का निरीक्षण करने भर निकले थे। उसी दौरान रास्ते में भैंस जा रही थी, तो ऊर्जा मंत्री ने भैंस की रस्सी को पकड़ लिया और उसे टहलाने लगे।

भैंस के सारथी बने ऊर्जा मंत्री

प्रद्युम्न सिंह तोमर लगातार मीडिया की सुर्खियों रहते हैं। नाले में उतरने से लेकर टॉयलेट की सफाई करने तक उसी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर इस तरह के कांड करते हुए दिखायी देते हैं। ऐसा ही कारनामा एक बार फिर ऊर्जा मंत्री ने कर दिखाया है। अब वह भैंस के सारथी बन गये हैं, जिसमें वह भैंस को टहलाते नजर आ रहे हैं। वहीं मंत्री की सेवा में लगा पुलिसकर्मी भैंस के पीछे-पीछे चलता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो को देखने के बाद विपक्षी पार्टी हमलावर हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar: पंचायत चुनाव हारने से खफा उम्मीदवार गया में खोदी सड़क

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles