Bhabi Ji Ghar Par hain की अंगूरी भाभी की कोरोना रिपोर्ट आने पर उन्होंने क्या कहा ?

उन्होंने कहा है कि मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। मुझे आज अपनी रिपोर्ट मिली है और मैं अभी भी घर पर हूं और कुछ वक्त के लिए होम आइसोलेशन में रहूंगी।

मुम्बई: भाभी जी घर पर हैं से मशहूर हुई अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसके बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन अभी भी शुभांगी ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा हुआ है, साथ ही उन्होंने कहा है कि मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। मुझे आज अपनी रिपोर्ट मिली है और मैं अभी भी घर पर हूं और कुछ वक्त के लिए होम आइसोलेशन में रहूंगी।

शुभांगी ने आगे कहा कि मैंने अपने दिन की शुरुआत भगवान से प्रार्थना करके की है और भगवान का शुक्रिया करने के लिए प्रसाद बनाया है. उन्होंने मुझे ठीक होने और वायरस से बचने में मदद की है, शुभांगी ने अपने कोविड-19 अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि यह आपको पूरी तरह से खत्म कर देता है।

भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री का कहना है कि यह कोरोना आपको पूरी तरह से खत्म कर देता है. वह कहती है ” सरकार और प्रशासन कैसिनोड्स को नियंत्रित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, उन्होंने ने लोगों को आगह करते हुए कहा  सभी को घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए जब तक कि कोई आपात स्थिति न हो. घर से निकलना खतरे से खाली नहीं है.

यह भी पढ़े: IPL 2021: टेबल टॉपर बनने के लिए DC vs RCB बीच होगी कांटे की टक्कर, देखें आंकड़े

Related Articles