कंगना के लिए हिमांशी ने ये क्या कह दिया, क्या होगा कंगना का जवाब?

नई दिल्ली: किसान आंदोलन में जो कुछ भी हुआ उसे ले कर एक बार फिर कंगना रनौत की सक्रियता बढ़ गयी है, उनके दिए गए बयानों से साफ़ पता चलता है कि उन्होंने विवादों को एक नया मोड़ देना शुरू कर दिया है. रिहाना जो कि एक पॉप सिंगर है उन पर निशाना साधते हुए कंगना ने उन लोगों को आतंकवादी बता दिया था जो लोग प्रदर्शन कर रहे थे. उनका कहना था कि जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, वो किसान या फिर मजदूर नहीं है,वो आतंकवादी है सब के सब. कंगना ने अपने इस स्टैंड को क़ायम रखने के लिए कई बार ट्वीट भी किया.

अब इस आरोप-प्रत्यारोप वाले माहौल में एक और नाम जुड़ गया है. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना ने अब कंगना को मुँहतोड़ जवाब दिया, किसी का नाम ना लेते हुए हिमांशी ने यहाँ तक बोल दिया वो सेलेब्रिटी चुप रहे जो खुद ही इस देश को बांटने का काम कर रहे हैं, और किसानों को आतंकवादी बता रहे हैं, बाहर के लोग इस मामले से जितना दूर ही रहे उनके लिए उतना अच्छा होगा क्योंकि ये कुछ सेलिब्रिटी है जो देश को बाँटने मे लगे हुए हैं.

हिमांशी ने कहा हमें सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए और एकजुटता के साथ रहना चाहिए. उन्होंने कहा सभी वर्गों को उचित सम्मान मिलना चाहिए.

भले ही हिमांशी ने बिना कोई नाम लिए अपनी बात कही हो, लेकिन हिमांशी के फैन्स ये समझ चुके हैं कि उन्होंने कंगना पर सीधे हमला बोला है, क्योंकि इससे पहले भी हिमांशी उन पर तंज कस चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: किसानों आंदोलन की आग विदेशो में लगी, ग्रेटा थनबर्ग ने दिया समर्थन

Related Articles

Back to top button