हिरासत में लिए जाने के बाद क्या बोलीं प्रियंका गांधी?

हिरासत में लिए जाने के बाद पत्रकारों से कहा कि सरकार पांच साल के लिए चुनी जाती है और उसे जनता का काम करना चाहिए।

नई दिल्ली: किसानों की मांग पूरी करवाने के लिए कांग्रेस पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। किसानों की मांग को लेकर आज कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने राष्ट्रपति भवन की तरफ मार्च किया। जिसके बाद राहुल गांधी समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लेने के बाद पत्रकारों से बात करने पर महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि सरकार किसानों की प्रति जिम्मेदार है और उसे किसान विरोधी तीनों कानून वापस लेने के लिए किसानों की मांगें पूरी करनी चाहिए।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हिरासत में लिए जाने के बाद पत्रकारों से कहा कि सरकार पांच साल के लिए चुनी जाती है और उसे जनता का काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार देश के आम नागरिकों, किसानों और मजदूरों की प्रति जवाबदेह होती हैं और उसे जिम्मेदारी के साथ काम करना चाहिए।

किसानों की मांगों को लेकर राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के नेताओं ने विजय चौक से राष्ट्रपति भाव के लिए मार्च किया और करीब दो करोड़ किसानों के हस्ताक्षर वाले पत्र राष्ट्रपति को सौंपने गए। लेकिन इन्हें पुलिस ने आगे नहीं जाने दिया। बाद में प्रियंका गांधी समेत तीन नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने की इजाजत दी गई।

यह भी पढ़ें: ‘त्रासदी से बचने के लिए किसान कर रहे हैं आंदोलन’

Related Articles

Back to top button