रामलीला मैदान में खड़े होकर क्या बोल गए शिवपाल? भगवान श्री राम पर खड़े किए सवाल

फिरोजाबादः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal singh yadav) शनिवार को फिरोजाबाद (Firozabad) के सिरसागंज में गांधी पार्क रामलीला मैदान में आयोजित कोरोना जागरूक कार्यक्रम में पहुंचे। जनता को संबोधित करते ही बीजेपी को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiy janta party) अपने गुंडागर्दी के दम पर पंचायत चुनाव जीती है और महिलाओं के साथ बतसुलकी की है। शिवपाल सिंह से यादव से मीडिया ने यूपी में होने वाले विधानसभा के चुनाव से पहले गठबंधन को लेकर सवाल पूछा।

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर बयान

उन्होंने इसका कोई जवाब सीधा-सीधा नहीं दिया। उनका कहना है कि वे ऐसी पार्टियों के साथ हाथ मिलाने को तैयार हैं, जिनके पास जनाधार है। हम किस दल के साथ गठबंधन करेंगे ये आने वाला वक्त बताएगा। वहीं उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि बीजेपी को भगवान राम से सीखना चाहिए वो चार भाई थे।

बीजेपी श्री राम को मानती है तो…

उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी भगवान श्री राम को मानती है तो पार्टी को ये भी देखना चाहिए कि वे चार भाई थे। समाज जब शिक्षित व समझदार हो जाएगा तो जनसंख्या पर अपने आप नियंत्रण हो जाएगा। उन्होंने जेल में बंद नेताओ आजम खान और फिरोजाबाद के पूर्व विधायक अजीम भाई को कोविड काल मे पेरोल न देने पर भी जमकर भड़ास निकाली।

गठबंधन पर शिवपाल का जवाब

फिरोजाबाद के सिरसागंज में गांधी पार्क रामलीला मैदान में आयोजित कोरोना जागरूक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मीडिया से भी रूबरू होकर उन्होंने कहा, गठबंधन किसके साथ करेंगे इसके लिए अभी इंतजार कीजिए समय आने पर सब पता चल जाएगा। पंचायत चुनाव में बीजेपी ने गुंडई के बल पर जीत हासिल की है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद का पर्चा छीना गया ये सभी ने देखा है।

 

Related Articles