Mukhtar Ansari के बांदा जेल पहुंचने पर क्या बोले पुलिस महानिदेशक जेल?

लखनऊ: पंजाब (Punjab) की रोपड़ जेल (Prison) में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस बुधवार को तड़के सुबह 4 बजकर 34 मिनट पर बांदा (Banda) जेल पहुंची। बांदा जेल पहुंचने के बाद उसकी सभी कागजी कार्यवाही की गई। मुख्तार की सुरक्षा को लेकर पुलिस महानिदेशक (DGP) जेल ने कहा है कि 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है।

मुख्तार को लेकर क्या बोले DGP जेल?

पुलिस महानिदेशक (DGP) जेल आनंद कुमार (Anand Kumar) ने माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बांदा जेल पहुंचने के बाद कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh) की स्पेशल सुरक्षा टीम (Special Security Team) मुख्तार अंसारी को आज सुबह 4:50 बजे जिला बांदा जेल लाई। मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के लिए जेल प्रशासन ने पर्याप्त इंतजाम किए हैं। उसे बैरक नंबर 16 में रखा गया है जो 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है।

इसके अलावा आनंद कुमार ने उसके स्वास्थ्य परीक्षण की जानकारी देते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज बांदा के चिकित्सकों की टीम ने मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य परीक्षण किया और उसे स्वास्थ्य समस्या नहीं बताई गई है। रोपड़ जेल में मुख्तार अंसारी की करोना जांच करने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है इसलिए आज बांदा जेल में उसकी कोरोना जांच कराई जाएगी।

मुख्तार को पहनाया गया था बुलेटप्रूफ जैकेट

उत्तर प्रदेश की पुलिस जब माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर रवाना हुई थी तो उसके ऊपर हमले की आशंका के चलते उसे बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया गया था। इसके साथ रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों को अलर्ट पर रखा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों को बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया गया था और मुख्तार अंसारी को भी बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाया गया था।

ये भी पढ़ें: Mukhtar का खत्म हुआ इंतजार, बांदा जेल की चार दीवारों में कैद हुआ माफिया

Related Articles