‘एवेंजर्स एंडगेम’ में ऐसा क्या है, देखते ही लड़की को जाना पड़ा अस्पताल

फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है, फिल्म को रिव्यु द्वारा अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी यह फिल्म छाई हुई है. इसी बीच फिल्म से जुड़ी हुई एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म देखकर बहुत से लोग भावुक हो रहे हैं. चाइना के झेजियांग शहर में रहने वाली एक लड़की तो क्लाइमैक्स देखकर इतना रोई कि उसे सिनेमाघर से सीधा अस्पताल ले जाना पड़ा.

दरअसल, चाइना की एक कॉलेज स्टूडेंट अपने कुछ दोस्तों के साथ ‘एवेंजर्स एंडगेम’ देखने गई थी. फिल्म का क्लाइमैक्स देखकर वह इतना भावुक हो गई कि उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जा गया. वहां पर उसे ऑक्सीजन मास्क लगाया गया. डॉक्टर्स का कहना था कि हाइपरवेन्टिलेशन के कारण उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. एक दिन तक अस्पताल में रहने के बाद उसे डिस्चार्ज किया गया.

इस फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफेलो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट  जॉनसन, जेरेमी रेनर, पॉल रड और ब्री लार्सन जैसे स्टार्स ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म का निर्देशन जो और एंथनी रूसो ने किया है.

Related Articles

Back to top button