ऐसा क्या हुआ कि अचानक भड़क उठीं जशोदाबेन, बोलीं– मोदी मेरे राम हैं

नई दिल्ली। आनंदी बेन पटेल मध्य प्रदेश की राज्यपाल नियुक्त होने के बाद से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इससे पहले भी चित्रकूट दौरे के दौरान वह विवादों में रह चुकी हैं, जिसमें वह बीजेपी को यह समझाते हुए नज़र आईं थी कि वोट कैसे मिलेंगे। इसके बाद अब एकबार फिर वह नए विवाद का हिस्सा बन चुकी हैं। इस बार उन्होंने पीएम मोदी के वैवाहिक जीवन पर निशाना साधा है।

रविवार को टिमरनी के वार्ड नंबर 7 में आंगनवाड़ी केंद्र के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि पूरी दुनिया जानती है, आपके बच्चे के लिए, आपके लिए उन्होंने विवाह नहीं किया, यह तो पता है न आपको। नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है, लेकिन उसके बाद भी वह डिलीवरी के वक्त और बाद में होने वाली परेशानियों से वाकिफ है।

उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी परित्यक्ता पत्नी जशोदाबेन ने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा है कि “एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वह मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं।” यह बात जशोदाबेन ने एक वीडियो के जरिए कही, जिसकी पुष्टि उनके भाई अशोक मोदी ने की।

साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की पत्नी होने का दावा करते हुए कहा कि मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं। लोकसभा चुनाव के दौरान 2004 में अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा उन्होंने मेरे नाम के साथ विवाहित होने का प्रमाण दिया है।

Related Articles