ऐसा क्या हुआ कि अचानक बदल गए पीएम मोदी, एकबार भी नहीं किया इनका जिक्र

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ दौरे के बाद कहा जा रहा है पीएम मोदी के अंदाज़ कुछ बदले बदले से नज़र आ रहे हैं। हमेशा अपने भाषण में कांग्रेस पर हमला बोलने वाले पीएम ने अचानक कुछ ऐसा रुख बदला कि एकबार भी उनकी जुबां पर कांग्रेस का जिक्र तक न आया। यह चीज़ लोगों के बीच जिक्र का विषय बनी हुई है, लेकिन कहीं न कहीं बिना नाम लिए ही पीएम पिछली सरकार के बारे में बहुत कुछ बोल गए।

बगैर नाम लिए कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जिन इलाकों में पिछली सरकार सड़क बनाने से कतराती थी आज वहां हवाई जहाज उतर रहे हैं, और जो लोग सपने में हवाई चप्पल पहनने वाले लोग भी आज जहाज में बैठ रहे हैं। अब इस बदलाव से ज्यादा और क्या चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्र रमन सिंह पिछले दस साल से सरकार से आईआईटी की मांग कर रहे थे, लेकिन पिछली सरकार के कारण असफल रहे। दावा करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले साल में 22 हज़ार करोड़ की सौगात छत्तीसगढ़ को मिली जिसके बाद वह न्यू इंडिया की दौड़ में नज़र आएगा।

साथ ही विपक्ष हमेशा बीजेपी तिलक, तराजू और तलवार की पार्टी कही जाती है, लेकिन छत्तीसगढ़ में मोदी के भाषण को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह अपनी पार्टी की छवि बदलने की कोशिश कर रहे हैं। अपने लगभग आधे घंटे के भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने सात-आठ बार गांव, गरीब, दलित, आदिवासी और पिछडों को ताकीद करते हुए बीजेपी सरकार को उनका समर्थक बताया।

Related Articles