ये क्या, फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना और GF शिबानी आमने -सामने

0

मुंबई: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के रिलेशनशिप के चर्चे लगभग एक साल से हो रहे हैं। इन दिनों उनकी शादी की खबरें भी आ रही है। इसी बीच हालही में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर उनके फैंस भी शॉक्ड रह गए। दरअसल, फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना और गर्लफ्रेंड शिबानी एक साथ एक ही इवेंट में दिखाई दिए। हालांकि, इस इवेंट में दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करती नजर आई।

बता दें कि, फरहान अख्तर लंबे समय से शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों की रोमांट‍िक केमिस्ट्री सोशल मीड‍िया पर अक्सर देखने को मिलती है। हालही में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को लोगों के सामने कबूल भी कर लिया है। बताते चलें कि, फरहान अख्तर और अधुना की शादी 16 साल तक चली थी इसके बाद साल 2016 में दोनों अलग हो गए। अधुना से तलाक के बाद फरहान का नाम श‍िबानी के साथ जुड़ा, दोनों ने बीते साल अपने र‍िश्ते को ऑफ‍िश‍ियल भी कर द‍िया।

हालही में फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना और गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर का आमना-सामना एक फुटबाल टूर्नामेंट के दौरान हुआ। इस इवेंट का एक वीड‍ियो सामने आया है। इस वीडियो में अधुना और श‍िबानी दांडेकर आस-पास खड़ी नजर आ रही है, हालांकि दोनों एक-दूसरे को इग्नोर करते साफ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में यह बात भी निकलकर सामने आ रही है कि, दोनों को एक-दूसरे की प्रेजेंस से कोई खास परेशानी नहीं है।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शिबानी ने अपने र‍िलेशनश‍िप के बारे में खुलकर बात की थीं। शिबानी ने कहा था कि, ‘मैं किसी चीज को भी सीक्रेट रखने वाली लड़की नहीं हूं। किसी की प्रतिक्रिया से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे पता है कि मैं क्या हूं और मैं जिसे भी डेट करने के लिए पसंद करती हूं उसके साथ सहज होती हूं।’ बता दें कि हालही में फरहान अख्तर ने भी बातों ही बातों में शिबानी के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात कही थी।

ये भी देखें

loading...
शेयर करें