जानिये: अगर रात में देखते हैं सेक्स का सपना…तो क्या है इसका मतलब

0

रात में सपने तो सभी देखते हैं लेकिन सुबह होते ही वह इस सपने को भूल जाते हैं और अपनी दिनचर्या में लग जाते हैं। लेकिन शायद आपको नहीं मालूम कि हर सपने का अपना एक मतलब होता है। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप सपने में खुद को किसी के साथ सेक्स करते हुए देखते/ देखती हैं तो इसका क्या मतलब होता है।

अगर आप अपने पति या पत्नी के साथ सेक्स कर रहे हैं तो इसके दो अलग मतलब हो सकते हैं।  या तो आप दोनों के बीच का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है, या फिर आपको अपने पाटनर से वो सब चीजें नहीं मिल पा रही है, जो आप चाहते/चाहतीं हैं।

अगर सपने में आप खुद को अपने बॉस या ऑफिस के किसी कर्मचारी के साथ ही सेक्स करते हुए देखते हैं। तो हो सकता है कि आपके लिए वो एक प्रेरणा स्रोत हैं और आप उनसे कुछ शिक्षा ले सकते हैं।

अगर आप सपने में अपने किसी फेवरेट स्टार के साथ सेक्स करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने पार्टनर में कुछ और तलाश रहे हैं। और आप अपने पार्टनर को इस रुप में देखना चाहते हैं।

अगर आप सपने में किसी अजनबी के साथ सेक्स करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको अपनी रियल लाइफ में कुछ अहम फैसले लेने की जरूरत है और आपको अपनी रियल लाइफ में सेक्स लाइफ को सुधारने की भी जरूरत है। यहां तक कि अपने पार्टनर के सामने खुलकर अपने दिल की बात आपको करनी होगी।

 

loading...
शेयर करें