जन्म के महीने के आधार पर जाने कौन-कैसे करता है सेक्स ?

0

नई दिल्ली। सेक्स एक ऐसा विषय है जिसे जानने की उत्सुकता ज्यादातर लोगों में रहती है।  हालांकि हमारे देश में आज भी बहुत से लोग इस टॉपिक पर खुलकर बात करने से कतराते हैं।  इसे लेकर एक्स्प्रर्ट्स कई तरह के रिसर्च करते रहते हैं।

जिनमे काफी दिलचस्प और कभी-कभी हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आते हैं।  आज हम आपको सेक्स से जुड़े कुछ दिलचस्प तथ्य बताने जा रहे है।  आज हम आपको जन्मदिन के महीने के आधार पर बताएंगे कि आपकी सेक्स लाइफ कैसी है।

जनवरी में जन्म लेने वाले लोगों के बात करें तो वो शर्मीले स्वभाव के होते हैं।  हालांकि सेक्स के दौरान से बहुत वाइल्ड रहते है।  इन्हें तरीके पसंद हैं।

फरवरी में जन्म लेने वाले गुस्सैल प्रवृत्ति के होते हैं।  हालांकि सेक्स के दौरान ये लोग हमेशा अपने साथी को संतुष्ट और उन्हें आकर्षित करते हैं।

मार्च में जन्मे लोगों का सेक्स में काफी ज्यादा इंटरेस्ट होता हैं।  ये लोग अपने पार्टनर के वफादार भी माने जाते हैं|  ये किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहेते हैं।

अप्रैल में जन्मे लोगों को अपनी मर्जी पसंद होती है।  सेक्स के दौरान ये बहुत ज्यादा रोमांटिक होते हैं।

मई में जन्मे लोगों सेक्स को लेकर बहुत सावधान रहते हैं और इन्हें फांटेसीज पूरी करना बेहद पसंद हैं।  अगर इन्हे अच्छी जगह ना मिले तो ये सेक्स नहीं करते हैं ।

जून में जन्मे लोगों के साथ सेक्स करना काफी अच्छा साबित होता हैं क्यूंकि ये लोग काफी ओपन माइंडेड होते हैं और अपनी गन्दी-गन्दी बातो से सेक्स का मजा दोगुना कर देते हैं।

जुलाई में पैदा होने वाले लोग ऐसे लोगों के साथ इंटिमेट होते हैं, जिनके साथ वो जुड़ाव महसूस न करें। अगर फिर भी उन्हें आपसे लगाव हो जाता है तो सेक्स के दौरान वो आपका पूरा खयाल रखते हैं।

अगस्त में पैदा होने वाले लोगो के साथ सेक्स बहुत ही मुश्किल से होता हैं क्यूंकि शारीरिक सम्बन्ध बनाते वक्त उनकी काफी डिमांड्स हुआ करती हैं । ये लोग सेक्स को लेकर बहुत जल्दी में रहते हैं |

सितम्बर में जन्मे लोग वैसे तो काफी भोले हुआ करते हैं लेकिन सेक्स के दौरान वे काफी जंगली हो जाते हैं और उनमे काफी जोश भी आजाता हैं ।

अक्टूबर में जन्मे लोग सेक्स के दौरान बेहद पेशेंस रखते हैं।  वह किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं दिखाते।  वो पहले अपने पार्टनर को उकसाने की कोशिश करते हैं और जब इन्हें लगता है कि सही टाइम आ गया तो उसके बाद शारीरिक संबंध बनाना शुरू करते हैं।

नवंबर में पैदा होने वाले लोग सेक्स को लेकर जुनूनी होते हैं। हमेशा उन्हें अलग-अलग तरह से रोमांस करना अच्छा लगता है।

दिसंबर में जन्मे लोगों को फोर प्ले करना बहुत अच्छा लगता है। वो लोग इसमें बहुत माहिर होते हैं।

loading...
शेयर करें