भाईजान के लिए ये क्या बोल गई रेस 3 की एक्ट्रेस, सलमान खान भी हुए हैरान

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोविंग काफी लंबी है। आम इंसान के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी इनके बहुत चाहने वाले हैं। सल्लू मियां की अपकमिंग फिल्म रेस3 काफी चर्चे में हैं। अब ये वाक्या सामने आया है की इस फिल्म की इस एक्ट्रेस ने सलमान के प्रति प्यार ज़ाहिर करते हुए यह डाला की ”मैं सलमान खान के लिए कुछ भी कर सकती हूं..”। बस फिर क्या था अब इसी बात को लेकर यह एक्ट्रेस सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं।

रेस3 में सलमान के साथ काम कर रहीं जैकलीन ने ऐसा बयान दिया है। आगामी फिल्म रेस 3 के इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने सलमान खान की तारीफ पर तारीफ की है। जैकलीन ने कहा कि सलमान खान ने मेरी जिंदगी में बहुत सारे पॉजिटिव बदलाव लाए हैं। मैं उनका एहसान कभी नहीं भूल सकती। मेरे लिए वह परिवार की तरह हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और सलमान खान के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।

लगभग 4 सालों से सलमान की दोस्त रही जैकलीन कहती हैं, हम दोनों अब काफी समय से एक दूसरे को जानते हैं। जबसे मैं इंडिया आई हूं, सलमान ने मेरा साथ दिया है। वह मेरे लिए बहुत बड़े सपोर्ट रहे हैं। सलमान उस वक्त से मेरे दोस्त रहे हैं, जब मुझे समझ भी नहीं आता था कि मुझे कौन सी फिल्म साइन करनी चाहिए, कौन सी नहीं। ‘किक’ के बाद मेरे लिए सबकुछ बदल गया।

तो बॉलीवुड में भी सलमान की दीवानगी इतनी बढ़ गई है की, लोग इनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं।

बता दें, फिल्म रेस3 के बाद सलमान अपनी दूसरी फिल्म ‘भारत’ में बिजी हो जायेंगे।

Related Articles