एक आम लड़की से कैसी बनीं पोर्न स्टार, सनी लियोन ने ट्वीट कर किया खुलासा

मुंबई। पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर किया था। जिसमें उन्होंने जिन्दगी के उस पहलू को शेयर किया था जो अब तक का उनके लिए सबसे नफरत करने वाला था। खबरों की माने तो सनी लियोन ने अपने बारे में ज़िक्र करते हुए बताया है कि जल्द ही उनकी जिन्दगी पर एक बायोपिक बनने जा रही हैं।

अपनी बायोपिक वाली खबर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। सनी लियोन ने बताया कि आप इस अपकमिंग मूवी में करनजीत से सनी लियोन बनने तक के सफर को रूपहले पर्दे पर दिखाया जाएगा।

सनी​ लियोन कैसे एक आम लड़की से पोर्नस्टार बन गई, उनकी बायोपिक में दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि सनी लियोन का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो कनाडा में हुआ था। एक पंजाबी परिवार में जन्मी करनजीत यानि सनी लियोन जब 11 साल की थी तब वह सपरिवार यूएस शिफ्ट हो गयी थीं। सनी लियोन के पिता इंजिनियर थे जबकि मां गृहणि थीं।

सनी लियोन के अनुसार, उन्होंने अपनी मर्जी से पोर्नफिल्मों में काम करना शुरू किया जबकि घरवाले ऐसा नहीं चाहते थे। सनी ने बताया कि उन्होंने 19 साल की उम्र में पहली बार पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने सबसे पहले लेस्बियन परफॉरमेंस दिया था। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी ने साल 2003 में विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का करार करके हार्ड पोर्नोग्राफी में कदम रखा। उन्होंने आज तक 43 एडल्ट फिल्मों में काम किया है।

सनी लियोनी की जिन्दगी के बारे में बताते हुए कहती हैं कि जब वह पहली बार भारत आई थी तब यहां के लोगों ने सिर्फ उन्हें नफरत दी थी। उन्हें धमकी भरे मेल भी किए थे। जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आए थे। अब उनका मानना है कि वह अपने साथ साथ बच्चों को भी स्ट्रांग बना रही है ताकि वह लाइफ की हर एक स्टेज को इग्नोर कर आगे निकल सकें।

Related Articles