कितने बजे रिलीज होगी ‘The Family Man 2’, कैसे देखें, कहां देखें, जानिए सबकुछ

'The Family Man 2' को भी राज और डीके ने ही डायरेक्‍ट किया है। कहानी के केंद्र में इस बार फिर श्रीकांत तिवारी हैं। वह एनआईए की नौकरी छोड़ एक सीधे-सादे जॉब के साथ जिंदगी जी रहे हैं।

नई दिल्ली: मनोज बाजपेयी और सामंथना अक्‍क‍िनेनी की वेब सीरीज ‘The Family Man 2’ शुक्रवार, 4 जून 2021 को रिलीज होगी। इसे अजेमन प्राइम वीडियो पर आधी रात यानी ठीक 12 बजे रिलीज किया जाएगा

ऑनलाइन कैसे देखें ‘The Family Man 2

‘द फैमिली मैन 2’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है। यह प्राइम वीडियो ऑरिजनल सीरीज है। ऐसे में इसे ऑनलाइन देखने के लिए सबसे पहले आपको प्राइम वीडियो ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके साथ ही प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video Subscription) भी लेना होगा। सब्‍सक्रिप्‍शन के लिए आपको 999 रूपये चुकाने होंगे। इसकी वैलिडिटी 1 साल की होती है।

द फैमिली मैन 2′ में आए यह कलाकार

‘द फैमिली मैन 2’ को भी राज और डीके ने ही डायरेक्‍ट किया है। कहानी के केंद्र में इस बार फिर श्रीकांत तिवारी हैं। वह एनआईए की नौकरी छोड़ एक सीधे-सादे जॉब के साथ जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन उनका दिल अभी भी एनआईए में ही बसता है। घर पर पत्‍नी के साथ संबंध ठीक नहीं हैं, इसलिए फैमिली मैन होने के नाते उसे ठीक करते की कोश‍िश करते हुए वह नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच देश के दक्ष‍िण हिस्‍से में ताकतवर और खतरनाक आतंकियों का साया बढ़ रहा है। इस तमिल भाषी संगठन में राजी यानी राजलक्ष्‍मी मुख्‍य तौर पर बर्बरता को अंजाम दे रही है। श्रीकांत तिवारी इसे रोकने के लिएएनआईए में वापसी करते हैं और कहानी इसी के साथ आगे बढ़ती है।

यह भी पढ़ें: UP में कोरोना के 25,546 सक्रिय मामले रह गए हैं, 3.4% पॉजिटिविटी रेट

 

द फैमिली मैन 2′ को लेकर क्‍या विवाद है ?

 

‘द फैमिली मैन 2’ को लेकर देश के तमिल भाषी लोगों का एक हिस्‍सा नाराज है। इनका आरोप है कि यह वेब सीरीज हिंदी भाषी लोगों को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है और इसमें तमिल लोगों को आतंकी दिखाया गया है, जो छवि खराब करने वाला है। लोगों ने सीरीज पर बैन लगाने की भी मांग की है। कई तमिल राजनीतिक पार्टियों ने भी वेब सीरीज का विरोध किया है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: एक्टर Arjun bijlani को निक्की-सना ने किया Kiss, तस्वीरें वायरल

Related Articles

Back to top button