ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर क्या बोले गंभीर?

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम के कार्य़वाहक कप्तान अजिंक्या रहाणे पर सारा दारोमदार होगा। टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में रहाणे टीम की कप्तानी संभालेंगे। ऐसे में पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर का मानना है कि रहाणे पर टीम का सारा दारोमदार होगा।

स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में गंभीर ने कहा, “टीम इंडिया को याद रखना चाहिए कि वह पहले टेस्ट के दो दिन अच्छी स्थिति में था और तीसरे दिन पहले सत्र में उसका खेल बिखर गया था। उन्हें यह भी याद रखना चाहिए कि अभी तीन टेस्ट बाकी है और इसमें टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी विराट शामिल नहीं होंगे। ऐसे में रहाणे पर सारा दारोमदार होगा। मोहम्मद शमी के नहीं होने से यह देखना होगा कि रहाणे किस तरह का संतुलन बनाते हैं।”

इससे पहले गंभीर ने दूसरे टेस्ट के लिए अपनी अंतिम एकादश जाहिर करते हुए कहा था कि शुभमन गिल, रिषभ पंत, लोकेश राहुल और रवींद्र जडेजा को इस मुकाबले में मौका मिलना चाहिए। बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टेस्ट में 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमों के बीच 26 दिसंबर से एडिलेड में दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: तीसरे टेस्ट के लिए बैकअप स्थल रहेगा मेलबोर्न

Related Articles

Back to top button