गलवान में चीन से हुई झड़प में शहीद हुए सैनिको पे जानें क्या था बॉलीवुड का रिएक्शन

मुंबई: पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी मेंचीन के साथ हुई झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए. गलवान घाटी के पास हुई यह हिंसक झड़प भारत को गहरी चोट दे गई है. जम्मू और कश्मीर के उरी और पुलवामा में आतंकी हमले के बाद ये हाल के वर्षों में तीसरी सबसे बड़ी घटना है, जिसमें सैनिकों की इतनी बड़ी क्षति हुई है.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ट्वीट करके लिखा, “हमारे बहादुर जवानों की शहादत की खबर सुनकर दिल बहुत आहत हुआ. रक्षादल अभी भी ग्राउंड पर तैनात हैं. हमारे इन वीरों की कुर्बानी के लिए हम हमेशा कर्जदार रहेंगे.” अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, “गलवान वैली में शहीद हुए जवानों की शहादत की खबर सुनकर दुख हुआ. देश के लिए उनकी अतुल्य सेवा के हम कर्जदार रहेंगे. उनके परिवारों को दिल से मेरी सांत्वना.”

ऋतिक रोशन ने लिखा, “लद्दाख में गई जानों और जो अशांति हम देख रहे हैं इससे मेरा दिल पसीज रहा है. हमारे जवान सीमा पर तैनात हैं. बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों को मेरी श्रद्धांजलि. उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और सांत्वना. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, “संतोश बाबू आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे. आपकी कुर्बानी कभी नहीं भूली जाएगी. आपने और आपके परिवार ने जो देश के लिए किया है उसके लिए हम आपको सलाम करते हैं.” सिद्धार्थ शुक्ला ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “गलवान घाटी में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए कहना चाहूंगा कि भारतीय सेना हम सब आपके साथ हैं. हमारा पूरा विश्वास आप पर है. आपकी इतनी बड़ी कुर्बानियां व्यर्थ नहीं होंगी.”

इसके अलावा विक्की कौशल, निमरत कौर, अदनान सामी, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत और यामी गौतम जैसे तमाम सितारों ने गलवान में शहीद हुए जवानों को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है.

Related Articles