क्या थी रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की मौत की असल वजह ? क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को गया मामला

बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या की जांच का ज़िम्मा अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दिया गया है।

नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी (Mangolpuri) इलाके में कथित तौर पर रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) नाम के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या की जांच का ज़िम्मा अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को सौंप दिया गया है। बता दें कि 10 फरवरी (बुधवार) को रिंकू की चाक़ू मारकर हत्या की गई थी। इस हत्याकांड के बाद मंगोलपुरी पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिंकू के परिवार ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब इस मामले की जांच करेगी।

दरअसल रिंकू शर्मा के परिवार के लोगों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा था। इस पत्र में रिंकू के भाई ने आरोपियों का नाम लेकर कहा, “इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया था। इस हमले में रिंकू की मौत हो गई। रिंकू के भाई ने आगे कहा,”ऐसे में मुझे और मेरे परिवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराई जाए।” मामले की नाजुक स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें :

Birthday special : इस एक्टर ने 35 वर्ष के फिल्मी करियर में बनाए सैकड़ों फिल्म, जानिए आखिर कौन है

स्टीफन किन ने 19 साल की उम्र में क्रिप्टोकरंसी ट्रेडिंग का दवा किया था

पुलिस का कहना है कि मृतक रिंकू शर्मा अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में गया था। वहां हुए झगडे के बाद विवाद बढ़ गया। रिंकू शर्मा जब घर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस बीच, इस घटना को लेकर तीन चश्मदीदों का बयान रिकॉर्ड किया गया है। बाबू नाम के शख्स ने दावा किया कि रेस्टोरेंट में उसकी जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे। यहां दोस्तों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद सभी रेस्टोरेंट से चले गए लेकिन बाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Related Articles

Back to top button