रोज सुबह पत्नी को किस करने से होंगे ये फायदें, जिनके बारें में आप सोच भी नहीं सकते

एक स्टडी के दौरान हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। इस स्टडी के मुताबिक बताया गया है कि पत्नी को रोज सुबह किस करने से पति के सैलरी में इजाफा होता है।

नई दिल्ली: एक स्टडी के दौरान हैरान कर देने वाली बात सामने आई है। इस स्टडी के मुताबिक बताया गया है कि पत्नी को रोज सुबह किस करने से पति के सैलरी में इजाफा होता है। वैसे आपको पता ही होगा कि पति-पत्नी एक दुसरे से प्यार का इज़हार करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। कभी फेवरेट डिश बनाना तो कभी पसंदीदा जगह पर घूमने जाना।

बता दें कि कई कपल एक दूसरे को गिफ्ट देकर रोमांटिक पल का आनंद लेते हैं और अपने रिश्ते को प्यार की डोर से बांधकर मजबूर करने की कोशिश करते हैं। बात करें इस स्टडी की तो उसमें बताया गया है कि अगर पति अपने पत्नी को रोज किस करता है तो उसकी सैलरी बढ़ती है और साथ में उसकी उम्र भी लंबी होती है।

यह भी पढ़ें: चश्मे से पाना चाहते है आजादी तो अपनाएं ये तरीका, जल्द मिलेगी आंखों को राहत

685 Shadow Kissing Couple Photos - Free & Royalty-Free Stock Photos from  Dreamstime

1980 में हुआ था रिसर्च

आपको बता दें कि साल 1980 में जर्मनी में लोगों की साइकॉलजी पर रिसर्च की गई थी। जिस रिसर्च में यह सामने आया था कि जो पति रोज सुबह ऑफिस जाने से पहले अपनी पत्नी को किस करता है इसकी उम्र अपने पत्नी को किस नहीं करने वाले पतियों की उम्र से 5 साल अधिक होती है।

आपको जानकर हैरानी होगी, स्टडी में दावा किया है कि किस कर के ऑफिस जाने वाले पतियों कि सैलरी किस नहीं करने पतियों कि सैलरी तकरीबन 20 से 30 प्रतिशत अधिक होती है।

यह भी पढ़ें: धमाकेदार होगा जब जेमी फॉक्स बनेंगे Mike Tyson

Related Articles