क्या हो जाएगी चुनाव नतीजों के बाद बसपा-सपा की कट्टी? जानिए बीजेपी के इस नेता की राय

0

नरेश अग्रवाल जो कि भारतीय जनता पार्टी के नेता है, उन्होंने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी का गठबंधन चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले ही दिन टूट जाएगा. नरेश अग्रवाल ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती खुद अखिलेश यादव का साथ छोड़ देंगी और वह चौराहे पर दौड़ते नजर आएंगे.

कभी समाजवादी पार्टी का चेहरा रहे नरेश अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान यूपी के हरदोई में यह बात कही और इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व नेता अखिलेश यादव को भी नहीं बख्शा. नरेश अग्रवाल ने कहा कि 23 मई को जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे तो अगले ही दिन मायावती उनका साथ छोड़ देंगी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे. नरेश अग्रवाल ने अपने इस दावे के पीछे एक तर्क भी दिया.

नरेश ने कहा, ”23 मई को मतगणना होगी और 24 को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं, मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है. इसके बाद अखिलेश चौराहे पर वानरों की तरह घूमेंगे, चौराहे पर दौड़ते दिखाई देंगे”.

गठबंधन को लेकर इस तरह का यह बयान पहली बार सामने आया है. नरेश अग्रवाल ने न सिर्फ मायावती पर गठबंधन तोड़ने का इल्जाम लगाया है, बल्कि अखिलेश यादव के लिए विवादित शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. हालांकि, गठबंधन को लेकर दूसरे किस्म के दावे भी गठबंधन विरोधी नेता करते रहे हैं.

11 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग के दौरान बिजनौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती पर आरोप लगाया था कि वह चुनाव के बाद बीजेपी के साथ चली जाएंगी. खासकर मुस्लिम समुदाय को ध्यान में रखते हुए इस तरह की बयानबाजी नेताओं द्वारा यूपी की सियासत में की जा रही है. अब बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने मायावती द्वारा गठबंधन तोड़ने की बात कहकर इस चर्चा को और हवा दे दी है.

loading...
शेयर करें