IPL
IPL

व्हाट्सएप (WhatsApp) फिर से कुछ गलत कारणों से सुर्खियाों में

व्हाट्सएप अपनी प्राइवेसी नीति को अपडेट करने के बाद,  फिर से कुछ गलत कारणों से सुर्खियाों में आ गई हैं। एक पुराना व्हाट्सएप मुद्दा बार-बार सामने आता रहता है।

नई दिल्ली: व्हाट्सएप अपनी प्राइवेसी नीति को अपडेट करने के बाद,  फिर से कुछ गलत कारणों से सुर्खियाों में आ गई हैं। एक पुराना व्हाट्सएप मुद्दा बार-बार सामने आता रहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप ग्रुप चैट अब तक फिर से गूगल सर्च पर दिखाई दे रहे थे। समस्या अब ठीक कर दी गई है। अवेयर के लिए, यह मुद्दा 2019 में वापस आ गया है।

व्हाट्सएप ग्रुप Google  खोज पर दिखाई दे रहे थे। सरल शब्दों में, Google पर सरफेसिंग करने वाला कोई भी व्यक्ति केवल एक साधारण Google खोज द्वारा एक निजी व्हाट्सएप ग्रुप को खोज और जुड़ सकता है। किसी को भी व्हाट्सएप ग्रुप का नाम टाइप करना होगा, और यह सब।2019 में वापस, जब पहली बार इस मुद्दे को इंगित किया गया था, तो समूह विवरण के सार्वजनिक होने के बाद मैसेजिंग ने इसे जल्द ही ठीक कर दिया था। इस बार भी ऐसा ही हुआ।

व्हाट्सएप ने क्या कहा

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म मुद्दे पर खुलता है। इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए व्हाट्सएप के प्रवक्ता ने कहा, “मार्च 2020 से, व्हाट्सएप ने टैग को सभी गहरे लिंक पृष्ठों पर शामिल किया है, जो Google के अनुसार, उन्हें अनुक्रमण से बाहर कर देगा। हमने इन चैट को अनुक्रमित नहीं करने के लिए Google  को अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक अनुस्मारक के रूप में, जब भी कोई ग्रुप में शामिल होता है, तो उस ग्रुप में सभी को एक सूचना मिलती है और व्यवस्थापक किसी भी समय ग्रुप आमंत्रण लिंक को रद्द या बदल सकता है। ”

यह भी पढ़े:नेटफ्लिक्स (Netflix) सेंसेशन मिथिला पालकर का जन्मदिन आज

 

Related Articles

Back to top button