WhatsApp में हो रही बड़ी दिक्कत, यूज़र्स कई दिनों से नहीं इस्तेमाल कर पा रहे हैं ये फीचर

वॉट्सऐप मैसेजिंग में आ गयी एक बड़ी दिक्कत. वॉट्सऐप में ऐसी परेशानी आ रही है, जिससे लोग इसके ज़रूरी फीचर में से एक PIP मोड का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. WABetaInfo ने ट्वीट कर बताया कि वॉट्सऐप में यूट्यूब प्रीव्यू को लेकर दिक्कत आ रही है. इससे यूज़र्स चैट में यूट्यूब वीडियो को PIP मोड के ज़रिए नहीं देख पा रहे हैं.ट्वीट में बताया गया कि ये दिक्कत वॉट्सऐप के एंड्रॉयड, iOS और वेब/डेस्कटॉप पर भी हो रही है. आगे कहा गया कि हो सकता है कि यूट्यूब की तरफ से कोई बदलाव किया जा रहा है और फिर से इसके सपोर्ट के लिए इसमें अपडेट की ज़रूरत होगी.रअसल वॉट्सऐप में PIP मोड के ज़रिए चैट में किसी भी लिंक को चैट के अंदर ही देखा जा सकता है. लेकिन अभी यूट्यूब का लिंक प्ले करने पर चैट में वीडियो प्ले नहीं हो रही है.5000mAh बैटरी वाले Realme के इस खूबसूरत फोन की पहली सेल आज, कीमत सिर्फ 7,499 रुपये

क्या होता है PIP मोड 
अगर आपके पास बाहर से कोई वीडियो आता है तो आप WhatsApp से बाहर जाए बगैर वहीं पर उस वीडियो को देख सकते हैं. यानी, अगर आपके पास WhatsApp पर Youtube का कोई लिंक आया तो आप उसे वहीं देख सकते हैं.

लॉन्च हुआ ये नया फीचर
वॉट्सऐप ने हाल ही में QR कोड फीचर लॉन्च किया है.  इस फीचर के आ जाने से वॉट्सऐप पर नंबर सेव करने का तरीका पूरी तरह बदल जाएगा. यूज़र्स क्यूआर कोड को स्कैन करके उनकी लिस्ट में कॉन्टैक्ट ऐड करना बहुत ही आसान हो गया है. ये फीचर ऐप के 2.20.171 वर्जन में उपलब्ध है. एंड्रॉयड और iOS यूज़र्स ऐप में सेटिंग्स में अपने नाम के आगे खुद का कस्टम क्यूआर कोड देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button