झांसी में जब पार्क के अंदर अपने आप चलने लगी जिम की मशीन, जानें क्या थी वजह

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी के एक खुले पार्क में जिम के अपने आप चलने और भूत की अफवाह के बाद वहां की पुलिस फौरन एक्शन में आई। जांच करने के बाद पुलिस ने बताया कि शोल्डर प्रेस करने वाली मशीन में किसी शरारती तत्वों की तरफ से ज्यादा ग्रीस डाल दिया गया था, जिसकी वजह से इसमें काफी देर तक अपने आप मूवमेंट बना रहता है।

झांसी पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा, कोई भूत नहीं है, यह एक अफवाह है।” पुलिस ने आगे कहा, “इस झूले में अधिक ग्रीस लगे होने से एक बार हिला देने पर कुछ सेकंड तक हिलता रहता है। किसी शरारती तत्व ने झूला हिलाकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। पुलिस ने जांच की और झूले को हिलाकर उसका वीडियो बनाया है। पुलिस शरारती तत्व को तलाश रही है।”

झांसी के शीर्ष पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा- शरारती तत्वों को भूतवाले लॉकअप में जल्द स्वागत किया जाएगा।

इससे पीछे राहुल श्रीवास्तव ने झांसी के किसानों का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें किसान टिट्डी हमले से बचाव के लिए जोरदार आवाज में डीजे बजा रहे हैं, जो आमतौर पर किसी शादी समारोह में बजाया जाता है।

Related Articles