घर मे जन्मी नन्हीं परी तो पिता ने खुशी में बांटे गोलगप्पे, लोगो की लग रही लंबी लाइन

भोपाल: बेटे के जन्म होनर पर लोगो को अधिकतर खुशियां मनाते देखा होगा जिसमें हर कोई लड्डू जरूर बाटता है लेकिन मध्यप्रदेश के भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले अंचल गुप्ता बेटी होने पर इतना खुश हुए की हर किसी पानी के बताशे (गोलगप्पे) खिला रहे है। ये भी नहीं कि सिर्फ मोहल्ले वालों को ही खिला रहे हो बल्कि रास्ते मे हर आने-जाने वाले व्यक्ति को रोककर गोलगप्पे खिला रहे हैं

कोलार इलाके में रहने वाले अंचल गुप्ता के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। वे इतना खुश हो गए है कि उन्होंने यहां के बीमा कुंज पर स्टॉल लगाकर सभी लोगों को मुफ्त में भर पेट गोलगप्पे खिला रहे हैं। आने जाने वाले राहगीरों को फुल्की खाने के लिए वह आमंत्रित कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फुल्की खिलाते हुए वीडियो वायरल है।

भरपेट खिला रहे मुफ्त में गोलगप्पे

दरअसल, बीमाकुंज इलाके स्थित फुल्की के कई काउंटर लगे हुए है और वहां खाने वाले लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है। लोग लाइन लगाकर खूब गोलगप्पे खा रहे हैं। अंचल गुप्ता वहां गुजरने वाले लोगों फ्री में फुल्की खाने के लिए बुला रहे हैं। लोग जी भरकर बीटिया को दुआएं दे रहे हैं। गुप्ता जी बीटिया के जन्म की खुशी में सभी को भर पेट फुल्की खिला रहे हैं।

अंचल गुप्ता ने खुशी में कही ये बात

अंचल गुप्ता ने कहा कि मेरे घर बेटी हुई है। मुझे बेटी ही चाहिए थी। मैंने उसके जन्म से पहले ही कहा था कि मेरे घर अगर बेटी आएगी तो हम एक दिन गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखेंगे। बेटी मेरे घर आ गई है, इसलिए मैंने गोलगप्पे का फ्री स्टॉल रखा है, जिसे जितना खाना है। वो खा सकते हैं।

 

Related Articles